Xiaomi Mi A3

Xiaomi Mi A3 भारत में 12,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च, 23 अगस्त को पहली बिक्री

Xiaomi Mi A3, Mi A2 के ऊपर एक बहुत ही उन्नत संस्करण है। Mi A2 की तुलना में फोन बेहतर डिजाइन, बेहतर कैमरा, बेहतर परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी से लैस है।

contents


Xiaomi Mi A3 आज भारत में लॉन्च
Android One Mi A3 फोन की भारत में कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है।
Xiaomi Mi A3 भारत में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर वाला दूसरा फोन है।

Xiaomi तीसरा Android One संचालित स्मार्टफोन है। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद। यह Xiaomi A3 - Mi A2 का उत्तराधिकारी है जो पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ था। Mi A3 एक शानदार कैमरा स्मार्टफोन था और सभी नए Mi A3 के साथ, Xiaomi विरासत को आगे बढ़ाना चाहता है। कुल मिलाकर Xiaomi Mi A3 लगभग सभी पहलुओं में Mi A2 का एक बहुत उन्नत संस्करण है - चाहे वह डिज़ाइन, हार्डवेयर, कैमरा, बैटरी या कोई अन्य हो। Xiaomi Mi A3 भारत में पहली बार 23 अगस्त को Amazon और Mi.com पर बिक्री के लिए जाएगा, जो कंपनी का आधिकारिक ई-कॉमर्स स्टोर है।

भारत में, Xiaomi Mi A3 दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है। Mi A3 के बेस मॉडल में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है। इस मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। फोन का दूसरा मॉडल 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन का यह मॉडल 15,999 रुपये में आता है। Xiaomi Mi A3 तीन जीवंत रंगों में आता है - व्हाइट की तुलना में अधिक, न कि सिर्फ ब्लू और काइंड ऑफ ग्रे।

Xiaomi Mi A3 स्पेक्स

Xiaomi Mi A3 Mi A2 के ऊपर एक बहुत ही उन्नत संस्करण है। फोन बेहतर डिजाइन, बेहतर कैमरे, बेहतर प्रदर्शन और बड़ी बैटरी से लैस है। Mi A3 के साथ Xiaomi 3.5 मिमी हेडफोन जैक वापस लाता है। पहली बार Xiaomi का एक एंड्रॉइड वन फोन ट्रिपल रियर कैमरा और यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आता है।

जहां तक स्पेक्स की बात है तो Mi A3 बैक पैनल पर तीन कैमरों से लैस है। फोन में पीछे की तरफ 48MP प्राइमरी कैमरा + 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस + 2MP पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है। प्राइमरी 48MP कैमरा Redmi Note 7 Pro और Redmi K20 Pro के समान Sony 48MP सेंसर का उपयोग करता है। फ्रंट में Xiaomi Mi A3 में 32MP का कैमरा शामिल है। सेल्फी कैमरा सामने की तरफ डॉट ड्रॉप पायदान के अंदर बैठता है। फोन के कैमरे से क्लिक की गई तस्वीरों को बढ़ाने के लिए Mi A3 कैमरा कई AI फीचर्स के साथ आता है।
Xiaomi Mi A3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। Mi A3 भी 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है। यह UFS 2.1 फ्लैश स्टोरेज को भी सपोर्ट करता है। Mi A3 में 6.08-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है जो 1560 x 720p का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 19.5: 9 का आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करता है। हाल ही में लॉन्च हुए Redmi फोन की तरह ही Mi A3 भी बैक और फ्रंट दोनों पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 सपोर्ट के साथ आता है।

Xiaomi Mi A3 में 4 जी डुअल सिम सपोर्ट + माइक्रोएसडी स्लॉट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन पोर्ट, एआई फेस अनलॉक, अन्य चीजों के साथ आता है। Mi A3 का एक अन्य मुख्य आकर्षण 7 वें जीन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह पहली बार है जब Mi A सीरीज के फोन में स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है।

Mi A3 को 4030mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 और 18W फास्ट चार्ज के सपोर्ट के साथ आता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर Mi A3 Android One सॉफ़्टवेयर चलाता है न कि MIUI। इसका मतलब है कि इस Xiaomi फोन में कोई विज्ञापन या कोई ब्लोटवेयर नहीं होगा।

Comments

Popular posts from this blog

What is the force?

Janmashtami 2019